पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Husband And Wife Were Waiting For The Bus At Shiv Chowk To Buy A Smack From Sirsa And Go Back To Their Village.

नशे में डूबता सिरसा:सिरसा से स्मैक खरीदकर वापस अपने गांव जाने के लिए शिव चौक पर बस के इंतजार में खड़े थे पति-पत्नी, पुलिस जिप्सी देखकर घबराए तो पकड़े गए

सिरसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा। स्मैक सहित पकड़े गए आरोपी पति पत्नी।
  • राजस्थान के गांव तलवाड़ा झील से नशा लेने के लिए सिरसा आया था दंपति, जिले में लगातार बढ़ रहा नशे का नेटवर्क

जिला में नशे का नेटवर्क अब इतना मजबूत हो गया है कि अब राजस्थान और पंजाब के तस्कर भी नशा खरीदने सिरसा आने लगे हैं। इतना ही नहीं अब पुरूष के साथ साथ महिलाएं भी तस्करी के नेटवर्क में जुड़ चुकी है। मंगलवार को सीआईए पुलिस ने राजस्थान से नशा खरीदने सिरसा आए एक दंपति को गिरफ्तार किया है। पति पत्नी शहर के शिव चौक पर खड़े थे। उसी समय पुलिस की जिप्सी वहां से गुजरी तो उसे देखकर घबरा गए। इससे पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने जिप्सी रोककर तालाशी ली तो उनके पास 20 ग्राम स्मैक मिली। वे शिव चौक क्षेत्र से ही स्मैक खरीदकर वापस अपने गांव तलवाड़ा झील जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

शक ना हो इसलिए दोनों आए थे नशा खरीदने सिरसा

सीआईए सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर साधू राम ने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान गगन व उसकी ज्योति गगन निवासियान तलवाड़ा झील, हनुमानगढ़ (राजस्थान) के रूप में हुई। सीआईए सिरसा प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए लोगों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर तीन लोगों पर थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। पति पत्नी दोनों इसलिए साथ आए कि नशा को लेकर किसी पर शक ना हो।

नशीली प्रतिबंधित गोलियों सहित बाइक सवार काबू

जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की कालांवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 180 नशीली प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए कालांवाली थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सत्यवान ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ कालू निवासी दादू के रुप में हुई है।

मां-बेटे से लेकर पति-पत्नी तक कर रहे नशा तस्करी

इस नशे के कारोबार में अब महिलाएं भी शामिल होने लगी है। हैरानी की बात तो यह है कि जिला में आधा दर्जन केस ऐसे आ चुके हैं। जिनमें मां बेटा तस्करी में शामिल पाए गए हैं। इसके अलावा पति पत्नी और भाई बहन भी मिलकर इस धंधे को कर रहे हैं। पिछले तीन साल की बात करें तो 55 से अधिक महिलाएं नशा तस्करी में पकड़ी जा चुकी है। महिला को नशा तस्कर नशा सप्लाई करने में प्रयोग कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें