पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:हैंडबॉल प्रतियोगिता में हिसार ने झज्जर व सिरसा ने अलवर की टीम को हराया

सिरसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतियोगिता दौरान खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते सीडीएलयू के खेल डायरेक्टर डॉ. राजेंद्र कड़वासरा। - Dainik Bhaskar
प्रतियोगिता दौरान खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते सीडीएलयू के खेल डायरेक्टर डॉ. राजेंद्र कड़वासरा।

गांव बाजेकां में दो दिवसीय प्रथम अखिल भारतीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी के खेल निदेशक डॉ. राजेंद्र कड़वासरा ने किया। वहीं हैंडबॉल प्रतियोगिता में हिसार ने झज्जर व सिरसा ने अलवर की टीम को हराया।

विशिष्ट अतिथि के तौर पर हरियाणा स्टॉफ सिलेक्शन बोर्ड के पूर्व चेयरमैन अमीर चंद चावला ने शिरकत की। प्रतियोगिता में देशभर से 16 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी अनेक टीमों के शामिल हुए। विजेता व उपविजेता टीम को नकद इनाम व ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता ग्राम पंचायत बाजेकां के सहयोग से आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के रहने व खाने की व्यवस्था ग्राम पंचायत बाजेकां द्वारा की गई है।

प्रतियोगिता में मुख्य रूप से पूर्व मुख्य प्रशिक्षक मंजीत ढांडा, अशोक जांदू हैंडबॉल कोच, हरीश भट्‌टी हैंडबॉल कोच भरोखां, हैंडबॉल कोच संदीप भाटिया, पीटीआई मिक्की माचरा, मास्टर दयालचंद रहे। गांव बाजेकां के सरपंच विजय सिंह ने बताया कि गांव पंचायत की ओर से मुख्य तौर पर बलकार सिंह, भूपेंद्र सिंह राठौड़, सरदार दर्शन सिंह, शेर सिंह, दलीप सिंह, रोहताश सिंह, महेंद्र पंच, सरदार जीत सिंह, लक्ष्मण राम, मोहन लाल मौजूद थे। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि डॉ. राजेंद्र कड़वासरा ने कहा कि खिलाड़ियों को हमेशा नशों से दूर रहकर खेलना चाहिए।

नशा युवाओं को अपनी चपेट में ले रहा है। जिस कारण कई घरों की जिंदगियां भी तबाह हो चुकी है। नशा मुक्त व अपराधमुक्त समाज की स्थापना के लिए हम सभी को मिलकर कदम उठाने होंगे। उन्होंने कहा कि खेल खेलने से एक तरफ शरीर भी फिट रहता है। खिलाड़ियों को विशिष्ट अतिथि अमीर चावला ने नशों से दूर रहने का आह्वान किया। झज्जर और घिराये हिसार के बीच में मैच हुआ जिसमें घिराये की टीम विजेता रही। सिरसा और अलवर के बीच मैच हुआ जिसमें सिरसा की टीम विजेता रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser