पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:खन्ना कॉलोनी में दिन दहाड़े व्यक्ति के सिर में पीछे से ईंट मारकर हत्या

सिरसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा। खन्ना कॉलोनी में हुए मर्डर को लेकर मौके पर कार्रवाई करते पुलिस कर्मचारी।
  • पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी की फुटेज, मामला दर्ज
Advertisement
Advertisement

पिछले लंबे समय बस स्टैंड के आसपास के क्षेत्र में घूमते रहने वाले 63 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार दिन को किसी ने खन्ना कॉलोनी की गली नंबर 4 में दिन दिहाड़े ईंट मारकर हत्या कर दी। उसका शव एक मकान के आगे पड़ा था। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लिया और मकान मालिक ओमप्रकाश की शिकायत पर फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

ढाबे पर चाय पीने आया था, इसी दौरान पीछे से किसी ने मारी ईंट : शहर के खन्ना कॉलोनी में ओमप्रकाश सचदेवा डेयरीवाला का मकान है, जिसमें रोडवेज में नियुक्त कई चालक-परिचालक किराए पर रहते हैं। सुबह-सवेरे चालक-परिचालक अपनी-अपनी ड्यूटियों पर चले गए। इसी दौरान 63 वर्षीय हंसराज सोनी इसी गली के कॉर्नर पर बने ढाबे पर चाय पीने के लिए आया। चाय पीने के बाद वह दोबारा घर जाने के लिए गली में चला गया। ओमप्रकाश सचदेवा के मकान के गेट के निकट किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिर में ईंट-पत्थर मारकर हंसराज सोनी की हत्या कर दी। मगर ईंट किस ने मारी और क्यों मारी। अभी तक यह पता नहीं लग पाया है।

गली से गुजरने वाले लोगों ने गेट के निकट शव को पड़े देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद पहचान होने पर मृतक हंसराज के परिजनों को सूचित किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे
पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपी पकड़ में आ जाएगा। पड़ोसी लोग बता रहे हैं कि 9 बजे यह वारदात हुई है। हम जांच में जुटे हुए हैं।'' -अमित बैनीवाल, सिविल लाइन थाना प्रभारी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement