पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एग्जाम:एमए व बीए मॉस कम्युनिकेशन के चौथे व छठे सेमेस्टर की हुईं परीक्षाएं

सिरसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना थर्मल स्कैनिंक और मास्क के परीक्षा केंद्रों में नहीं मिला प्रवेश

चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में एग्जाम शांतिपूर्वक तरीके से चल रहे हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर पर परीक्षा केंद्रों के साथ-साथ स्टूडेंट्स का भी प्रतिदिन परीक्षा से पहले थर्मल स्कैनर से तापमान चेक किया जा रहा है। सीडीएलयू में एमए मॉस कम्युनिकेशन के चौथे सेमेस्टर का ट्रेडिशनल मीडिया, क्रिएटिव राइटिंग एंड कम्युनिकेशन स्किल व बीए माॅस कम्युनिकेशन के छठे सेमेस्टर का स्पोर्ट्स जर्नालिज्म व टीवी प्रोडक्शन का पेपर हुआ। सीडीएलयू कैंपस से संबंधित कॉलेजों में कोई भी एग्जाम नहीं हुआ।

सीडीएलयू में परीक्षाओं को लेकर पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। परीक्षार्थियों को बिना मास्क के एंट्री नहीं दी जा रही। परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पहले ही स्टूडेंट्स की थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद हाथों को सेनिटाइज किया जा रहा है। हालांकि कॉलेजों में संक्रमण को लेकर आइसोलेशन रूम भी बनाया गया है।

अगर कोई स्टूडेंट्स में कोरोना के लक्ष्ण दिखाई देते हैं तो उसका आइसोलेशन रूम में एग्जाम लिया जाएगा। फिलहाल एग्जाम दौरान ऐसा कोई केस सामने नहीं आया है। बुधवार को हुई सीडीएलयू की परीक्षा दौरान उड़नदस्तों की टीमों ने निरीक्षण किया। परीक्षाओं के मद्देनजर यूनिवर्सिटी के गेटों पर सुरक्षा कर्मी तैनात हैं। जो भी परीक्षा दौरान यूनिवर्सिटी में प्रवेश करता है तो उसकी पूरी डिटेल रजिस्टर में नोट की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें