डेंगू ने बढ़ाई मुश्किलें:अग्रसेन कॉलोनी में 3 माह से सिरदर्द बनी मैनहोल ओवरफ्लो की समस्या, चार बार शिकायत को बिना समाधान के किया क्लोज

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की अग्रसेन कॉलोनी की गली नंबर 8 में लोग नारकीय जीवन व्यतीत करने को मजबूर हैं। क्योंकि गली में सीवरेज व्यवस्था बदहाल है। हर तरफ बदबू का आलम है और लोग बीमारियों का शिकार बनने लगे हैं। गली से गुजरना लोगों के लिए मुसीबत से कम नहीं तो वहीं बच्चों का स्कूल और बुजुर्गों का मंदिर तक जाना दूभर बना है। लेकिन संबंधित विभाग शिकायतों के बावजूद जरा भी गंभीर नहीं है। जिससे काॅलोनी के लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है।

इतना ही नहीं विभागीय अधिकारी शिकायतों को अपने स्तर क्लोज कर देते हैं। समाधान के नाम पर कॉलोनी के लोगों को महीनों से आश्वासन ही मिलता आया है। ऐसे में अब कॉलोनी निवासी प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में हैं। ऐलान किया है कि अगर शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हो पाया तो वे सड़कों पर उतरने पर मजबूर होंगे। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। अग्रसेन कॉलोनी के लोग वर्षों से बरसाती जलभराव की समस्या झेल रहे हैं।

वहीं पिछले तीन माह से गली नंबर 8 के लोग सीवरेज ओवरफ्लो से परेशान हैं। कॉलोनी निवासी गगन साहनी, सुशील गोयल, हरिकिशन नागपाल, अंकुर गोयल, हर्ष, निखिल चुघ ने बताया कि पिछले तीन महीनों से सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या सिरदर्द बनी है। उनका घरों में रहना तक मुश्किल हो गया है।

खबरें और भी हैं...