पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैंगस्टर को छुड़वाकर ले जाने के मामला:अब कोर्ट 22 को सजा सुनाएगी, कोर्ट में तीन चर्चित केस

सिरसा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऐलनाबाद कोर्ट परिसर में एएसआई को गोली मारकर गैंगस्टर संजीत उर्फ मंजीत को छुड़वाकर ले जाने के मामले में गुरुवार को नकोर्ट सजा का फैसला नहीं सुना सकी। गुरुवार को कोर्ट में तीन चर्चित केस बहस पर लगे हुए थे। इनमें से एक किलोग्राम हेेरोइन मामले में बहस काफी लंबी चली।

जिस वजह से न्यायालय को गैंगस्टर संजीत कुमार को छुड़वाकर ले जाने के केस में सजा का फैसला आगे टालना पड़ा। कोर्ट द्वारा पांचों दोषियों की सजा का फैसला अब 22 फरवरी को सुनाएगा जाएगा। मामले के अनुसार 2014 में नोहर रोड पर हुई 46 लाख की लूट मामले में गैंगस्टर संजीत उर्फ शक्ति निवासी गांव भटगांव जिला सोनीपत को रोहतक पुलिस ने 30 सितंंबर 2016 को ऐलनाबाद कोर्ट में पेश करना था।

रोहतक पुलिस लाइन से एएसआई संजय कुमार ने नेतृत्व में पांच पुलिस कर्मचारियों की टीम सरकारी गाड़ी में संजीत को लेकर रोहतक से रवाना हुई। दोपहर सवा एक बजे पुलिस संजीत को कोर्ट में पेश करने के लिए लगी तो इसी दौरान एक युवक ने एएसाई संजय की आखों पर मिर्ची पाउडर फेंका।

इसके तुरंत बाद दूसरे लड़के ने सिपाही अनिल की आंखों में मिर्ची झोंक दी और आरोपी संजीत को छुड़वाकर भाग गए। जाते समय दोनों बदमाश एएसआई संजय पर पिस्तोल से गाली चलाई। गोली चलने के बाद कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया।

दोनों युवक अपने साथी संजीत को बाइक पर बैठाकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। पीछा करते हुए पुलिस ने खेतों में से दो युवकों को काबू कर लिया। उक्त दोनों ने बताया कि गैंगस्टर को उनके अन्य साथी भगाकर ले जाने में कामयाब रहे हैं। कोर्ट ने 5 आरोपियों जिसमें संजीत, अशोक, संदीपू, सुमित व रवि को दोषी करार दे रखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें