पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो पक्षों में विवाद का मामला:अब गिरफ्तारी के विरोध में उतरा सिकलीगर समाज, किन्नरों पर मामला दर्ज करने की मांग

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिगलीगर समाज के लोग पुलिस खिलाफ नारेबाजी करते हुए। - Dainik Bhaskar
सिगलीगर समाज के लोग पुलिस खिलाफ नारेबाजी करते हुए।
  • जे जे कॉलोनी में पिछले सप्ताह हुए दो पक्षों में विवाद का मामला, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

जे जे कॉलोनी में पिछले सप्ताह हुए दो पक्षों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। जहां किन्नर समाज व भाट समाज के लोगों ने सिकलीगर समाज के लोगों की गिरफ्तारी न करने को लेकर रोड जाम किया था। तो वहीं मंगलवार को पुलिस ने सिकलीगर समाज के 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जिसके विरोध में बुधवार को सिकलीगर समाज के लोग एकजुट हुए और पुलिस के खिलाफ विरोध जताया। सिकलीगर समाज के लोगों ने किन्नरों के खिलाफ भी नारेबाजी की। समाज के लोगों ने मांग की कि पुलिस रोड जाम करने वाले किन्नरों पर भी मामला दर्ज करे। जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाए।

जेजे कॉलोनी में पथराव और आगजनी मामले में किन्नरों की चेतावनी के बाद पुलिस ने मंगलवार को दूसरे पक्ष के 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिसकों लेकर सिकलीगर समाज के लोगों में रोष फैल गया। समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताया। सिकलीगर समाज के विनोद, मंत्री सिंह व राज सिंह ने कहा कि विवाद दो पक्षों भाट समाज व सिकलीगर समाज के बीच हुआ था।

लेकिन किन्नर समाज बेवजह इसमें दखलअंदाजी कर रहा है। जिस कारण सिकलीगर समाज के लोगों में रोष है। विनोद व मंत्री ने आरोप लगाया कि किन्नर अब जे जे कॉलोनी के मालिक बनना चाहते हैं। लेकिन सिकलीगर समाज ऐसा होने नहीं देगा। किन्नरों ने नागरिक अस्पताल के समक्ष रोड जाम किया था।

जिस पर पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया। अगर शहर में कहीं ओर किसी जगह लोग रोड जाम करते हैं तो उनके ऊपर मामला दर्ज कर दिया जाता है। लेकिन किन्नर समाज के किसी पर भी मामला दर्ज नहीं किया गया। उन्होंने मांग की कि रोड जाम करने वाले किन्नरों पर मामला दर्ज हो।

खबरें और भी हैं...