पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी पहल:मास्क पहनने वालों को शाबाशी और 100 रुपये इनाम

सिरसा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रतिबद्ध ट्रेफिक एसएचओ इंस्पेक्टर बहादुर सिंह द्वारा कोरोना पर नियंत्रण के लिए शानदार पहल की गई है। उनकी ओर से मास्क पहनने वालों को प्रोत्साहित करने के लिए अपनी जेब से 100-100 रुपये दिए गए है ताकि लोग मास्क पहनकर ही बाहर निकलें। एसएचओ बहादुर सिंह इन दिनों बाजार में निकल रहें है। एक तरफ तो वे यातायात व्यवस्था की बहाली के लिए निर्देश दे रहें है, दूसरी ओर उनकी ओर से मास्क पहनने वालों को 100-100 रुपये देकर प्रोत्साहित किया जा रहा है। बाजारों में फ्री मास्क वितरित कर चुके है। इसके अलावा वाहन चालकों को फूल भेंट करके नियमों की पालना का तकाजा कर चुके है।

अब मास्क न पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना

शासन-प्रशासन की ओर से कोरोना पर नियंत्रण के लिए आमजन से सहयोग की अपील की गई है। हरेक से मुंह पर मास्क पहनने की अपील की गई है। मास्क न पहनने पर पहले जुर्माना 200 रुपये निर्धारित किया गया था, जिसे बढ़ाकर 500 रुपये कर दिया गया। मास्क न पहनने वालों को दंडित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा दर्जनभर अधिकारियों की टीम भी गठित कर दी। ताकि लोग मास्क पहनें और मास्क पहनने से संक्रमण का खतरा कुछ हद तक टलेगा। लेकिन सिरसा में लोग मास्क पहनना ही शायद भूल गए है। न ही उन्हें जुर्माने की परवाह है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें