पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हड़ताल:विभागों में लंबित पड़े पेंशन के मामलों का निवारण करवाएं अधिकारी:राजेंद्र

सिरसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रिटायर्ड कर्मचारी संघ की शनिवार को कोर्ट कॉलोनी स्थित पटवार भवन में जिला स्तरीय कन्वेंशन का आयोजन किया गया। बैठक में रिटायर्ड कर्मचारियों के लंबित पड़े पैंशन केसों को लेकर रोष जाहिर किया गया। संघ सदस्यों ने फैसला लिया कि सभी विभागों में लंबित पड़े पेंशन केसों को अधिकारी से मुलाकात कर भिजवाने का काम किया जाएगा।

इसी के साथ सरकारी विभागों में हो रही निजीकरण के विरोध में 26 नवंबर को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल में शामिल होने का फैसला लिया गया। रिटायर्ड कर्मचारी संघ के राज्य महासचिव राजेंद्र सिंह अहलावत व सवकर्मचारी संघ के जिला प्रधान मदनलाल खोथ ने कहा कि सरकार में न तो रिटायर्ड कर्मचारियों की सुनवाई है और न ही मौजूदा कर्मचारियों की।

सभी में सरकार के खिलाफ रोष है। कर्मचारियों को उचित मांगों को भी सरकार नहीं मान रही। इसी को लेकर 26 नवंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल की जाएगी। इस हड़ताल में मौजूदा व रिटायर्ड कर्मचारी शामिल होकर सरकार की नीतियों के खिलाफ रोष जाहिर करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें