पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की सख्ती:पुलिस ने नाइट डोमिनेशन  में 1500 से अधिक वाहन जांचे

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा। नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान वाहनों की जांच करते पुलिस कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
सिरसा। नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान वाहनों की जांच करते पुलिस कर्मचारी।

पुलिस की और से शनिवार रात्रि को नाइट डोमिनेशन चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने रात भर में 1500 से अधिक वाहन चैक किये और चालान भी किये। जिला पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में चालए नाइट डोमिनेशन में सभी डीएसपी, एसएचओ व चौकी प्रभारी के अतिरिक्त भारी संख्या में पुलिस कर्मियों ने भाग लेकर अनेक वाहनों व व्यक्तियों को जांचा ।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे इस सर्च अभियान के दौरान जिले के अंदर तथा बाहर से प्रवेश करने वाले वाहनों तथा व्यक्तियों को बारीकी से जांच करें और संदिग्ध किस्म के लोगों पर कड़ी निगाह रखें।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला की सीमा के साथ लगते सीमावर्ती राज्यों पंजाब एवं राजस्थान सीमा पर स्थापित किए गए नाकों पर पूरी सर्तकता व चौकसी बरती जाए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि समय समय पर नाईट डोमिनेशन एवं सर्च अभियान चलाने का मकसद अपराध व अपराधियों पर कारगर ढंग से अंकुश लगाने का हैं, ताकि किसी आपराधिक वारदात की पुनरावृत्ति को रोका जा सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें