एसपी बोले:पुलिस की नौकरी जनसेवा का माध्यम

सिरसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त 9 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया

जिला पुलिस से सेवानिवृत्त हुए पुलिसकर्मियों ने अपने जीवन के बहुमूल्य वर्ष पुलिस विभाग की सेवा में बिताकर समाज सेवा का एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। पुलिस की नौकरी जन सेवा का बेहतरीन माध्यम है । इसलिए पुलिस अधिकारी व कर्मचारी पीड़ित व्यक्ति की तुरंत सुनवाई करें और उसे शीघ्र अति शीघ्र न्याय दिलवाने का प्रयास करें ताकि पीड़ित व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस करें। समाज में पुलिस की बेहतर छवि नजर आए।
यह बात पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने पुलिस लाइन के सामुदायिक केंद्र में जिला पुलिस से सेवा निवृत हुए 9 पुलिस कर्मियों के सम्मान में आयोजित विदाई पार्टी में बतौर मुख्य अतिथि पुलिस कर्मियों को संबोधित कर व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी व कर्मचारी की जिस क्षेत्र में तैनाती हो वहां अपनी सेवा का अनूठा उदाहरण प्रस्तुत करें ताकि उस क्षेत्र के लोग उक्त पुलिस अधिकारी व कर्मचारी को हमेशा याद रखें।
पुलिस विभाग में किए कार्यों की प्रशंसा की
जिला पुलिस से सेवा निवृत्त हुए 9 पुलिस कर्मियों के सम्मान में पुलिस लाइन के सामुदायिक केंद्र में विदाई पार्टी का भी आयोजन किया गया। जिला पुलिस से सेवानिवृत्त हुए निरीक्षक जोगिंद्र सिंह, उप निरीक्षक भूप सिंह, सुरजीत सिंह, जगदीश कुमार, ऑनरी इंस्पेक्टर सुशील कुमार, शरणजीत सिंह, सतवीर सिंह, प्रधान सिपाही कुलदीप सिंह, कुक त्रिलोकचंद को पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने जिला पुलिस की और से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया तथा पुलिस विभाग में उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने सेवा निवृत्त पुलिस कर्मियों से कहा कि जिस तरह उन्होंने पुलिस विभाग में बेहतर कार्य किया है उसी तरह आगे के जीवन में भी अपने आप को कार्यशील रखें और समाज हित के कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लें।

खबरें और भी हैं...