पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जीवाड़ा का मामला:फर्जी भर्ती मामले में सीडीएलयू से भर्ती के दस्तावेज मांगेगी पुलिस, शिकायतकर्ता ने आकर डीएसपी के समक्ष रखा पक्ष

सिरसा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीडीएलयू में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती में फर्जीवाड़ा करके असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्त करने के आरोप मामले में अब डीएसपी आर्यन चौधरी के नेतृत्व वाली एसआईटी ने जांच प्रक्रिया को आगे बढा दिया है। इस मामले में शिकायतकर्ता ने डीएसपी के समक्ष पेश होकर अपना पक्ष रखा है। भर्ती की धांधली के बारे में पूरा ब्याेरा डीएसपी को दिया है।

अब डीएसपी ने इस भर्ती से जुड़े तमाम रिकॉ‌र्ड को मंगवाने के आदेश जारी किए हैं। पुलिस अब सीडीएलयू से इस भर्ती के दस्तावेज मांगेगी। उसके बाद पता लगाया जाएगा कि किस नियम के तहत भर्ती होनी थी। इसमें क्या फर्जीवाड़ा किया गया है।

यहां बता दें कि सिविल लाइन सिरसा पुलिस ने सीडीएलयू के पूर्व वाइस चांसलर स्व. डाॅ. केसी भारद्वाज सहित आधा दर्जन प्राध्यापकों व अन्य पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हुआ है। यमुनानगर निवासी संभव गर्ग पुत्र गोबिंद गोपाल गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि शिकायतकर्ता अपना पक्ष रखकर गया है। अभी हम सीडीएलयू से इस भर्ती मामले में रिकार्ड मांगा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser