पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवस्था सुचारू नहीं:चौटाला में निकासी व्यवस्था न होने से गलियों में फैल रहा दूषित पानी

चौटाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नालियों की सफाई व दूषित पानी निकासी और कूड़ा उठान व्यवस्था न होने से ग्रामीण परेशान

गांव चौटाला में पंचायती राज विभाग की ओर से गलियों में पानी निकासी की व्यवस्था सुचारू नहीं बनाई जा रही है। जिससे पानी निकासी का मुख्य नाला घास से अटा हुआ है वही पुलिस चौकी के पीछे वाली गलियों में दूषित पानी फैलता जा रहा है।

जिससे लोगों को घरों में आवागमन मुश्किल हो गया है वहीं बच्चों को स्कूल आने जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस चौकी के पिछे हरिराम बाबा व राधाकृष्ण मदिंर के आगे का बदहाल स्थिति है। इसी प्रकार स्कूल के पास भी नाला भरा होने ओर कूड़े के ढेर लगे होने से भी ग्रामीण परेशान हैं। गांव वासी विद्याधर, बिहारी शर्मा, अनिल सहारण, रणवीर छिम्पा, सतीश, महेंद्र जाखड़, लक्ष्मण जाखड़, बिट्टु, मदन लाल, डा सुभाष व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि बड़ी आबादी वाला गांव होने के बावजूद प्रशासन की ओर से जन सुविधाओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नालियों की सफाई व दूषित पानी निकासी और कूड़ा उठान व्यवस्था न होने से सभी ग्रामीणों के लिए परेशानी का विषय बना हुआ है। गली मोहल्लों से स्कूल आने जाने वाले बच्चों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि वर्तमान में फसली सीजन के चलते वाहनों के आवागमन से कीचड़ और दूषित पानी गली में होने से बदहाल स्थिति होती जा रही है। जिससे पंचायती राज विभाग के अधिकारियों और जिला प्रशासन से गांव में सफाई और दूषित पानी निकासी व्यवस्था सुचारू करते हुए स्थाई समाधान किए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें