पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वर्णकार संघ की पहल:‘हम व हमारे कर्मी करवा चुके टीकाकरण’ के पोस्टर दुकानों पर करवा रहे चस्पा

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीनेशन को लेकर  स्वर्णकार संघ  टीकाकरण के पोस्टर अपनी दुकानों पर लगाते  हुए। - Dainik Bhaskar
वैक्सीनेशन को लेकर स्वर्णकार संघ टीकाकरण के पोस्टर अपनी दुकानों पर लगाते हुए।
  • डीसी ने संघ की पहल की सराहना, कहा- आमजन भी करें सहयोग

डीसी अनीश यादव के आह्वाहन पर अब व्यापारिक संगठन भी आमजन को कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में जिला स्वर्णकार संघ द्वारा भी नई पहल की गई है। जिन ज्वैलर्स की दुकानों के प्रबंधक व कर्मचारी पूर्ण रूप से कोरोना रोधी दवा का टीका लगवा चुके हैं, उन दुकानों पर विशेष पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं। इन पोस्टरों पर लिखा गया है कि हम व हमारे कर्मचारी कोरोना टीकाकरण करवा चुके हैं।

डीसी अनीश यादव ने जिला स्वर्णकारी संघ की इस मुहिम की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह मुहिम आमजन को वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। उन्होंने दूसरे संगठनों से भी आह्वाहन किया कि वे भी इस कार्य में प्रशासन के सहयोग के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में जिला में सामाजिक-धार्मिक संस्थाओं व व्यापारिक संगठनों ने सदैव जिला प्रशासन का सहयोग दिया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण पर पूर्ण अंकुश के लिए सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन जरूरी है, ऐसे में व्यापारिक संगठनों का सहयोग बेहद जरूरी है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीनेश का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

अबतक जिला में तीन लाख 83 हजार 273 लाभार्थियों को वैक्सीन की डोज दी जा चुकी हैैं। उन्होंने आमजन से कहा कि वे स्वयं आगे आकर अपना टीकाकरण करवाएं और जिला को कोरोना मुक्त बनाने में सहयोगी बनें। संक्रमण के फैलाव को रोकने में कोरोना रोधी वैक्सीन बेहद ही कारगर है।

खबरें और भी हैं...