डिप्टी सीएम ने चाचा अभय पर कसा तंज:बोले-जो लोग चुनाव जीत गए हैं वो भी खुश नहीं

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग चुनाव जीत गए हैं वो भी खुश नहीं हैं। जिनको कभी 25-30 हजार के नीचे नंबर भी याद नहीं होता था। आज वो 6 हजार से साढ़े 6 हजार तक पहुंचे हैं। दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला द्वारा उपचुनाव में वोटों की खरीद फरोख्त के आरोप भी लगाए। उन्होंने आरोप लगाया कि जो लोग ट्रेडर है वो ही ट्रेडिंग करते हैं।

उक्त बात शुक्रवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में गठबंधन के कार्यकर्ता ने जमीनी स्तर तक काम किया। उसी का नतीजा गठबंधन उम्मीदवार 60 हजार वोट तक पहुंचा। वही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के हालात प्रदेश में बत से बत्तर होते जा रहे हैं जिस कारण वो लोग चुनाव जीते हैं जो कहा करते थे कि वे चुनाव प्रचार भी नहीं करेंगे। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति कहता था कि विधानसभा असंवेदनशील है। मैं वहां दोबारा कोणी जाऊ, उसने नॉमिनेशन भी भर दिया। चुनाव भी जीत लिया। यदि वे कह दें कि मैं शपथ भी उस दिन लूंगा जिस दिन आंदोलन खत्म होगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे ऐलनाबाद की जनता की समस्या विधानसभा में उठाये यही जिम्मेवारी उनकी जनता ने लगाई है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटी

उपमुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने निवास पर आमजन को दीपावली व गोवर्धन की शुभकामनाएं देते हुए उनका हालचाल जाना। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने दीपावली के पर लोगों को तोहफा दिया है। केंद्र सरकार द्वारा तेल की कीमतों में कमी के बाद हरियाणा सरकार ने भी राज्य में पेट्रोल व डीजल पर वैट की दर को घटाया है। इससे राज्य में पेट्रोल और डीजल की दरों में 12 रुपये प्रति लीटर की कमी हुई है।

खबरें और भी हैं...