पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

5जी टावर लगाने का विरोध:टावर पर युवक को काम करते देख ग्रामीण भड़के, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

सिरसा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कंगनपुर में 5जी टावर लगाने के विरोध में ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन किया। कंपनी अधिकारियों ने टावर लगाने का कार्य रोक दिया। रविवार दोपहर को एक युवक को ग्रामीणों ने टावर पर चढ़कर कार्य करते देखा।

टावर शुरू करने की आशंका के चलते ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने इस दौरान कंपनी अधिकारियों व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। ग्रामीण गुरविन्द्र सिंह व सन्नी ने बताया कि जबसे गांव में टावर लगाने का कार्य शुरू हुआ है। तब से ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं।

इसके चलते टावर का कार्य अधर में रूका हुआ है। रविवार को टावर पर चढ़कर युवक कार्य कर रहा था। जिसके चलते ग्रामीण एकत्रित हुए और विरोध शुरू कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि जब टावर का काम रोका जा चुका है।

बावजूद इसके बार-बार इसे शुरू करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस स्थान पर टावर लगाया जा रहा है उस जमीन का मालिक भी मौके पर पहुंच गया। उसने ग्रामीणों को बताया कि आंधी के बाद टावर की रिपेयर जरूरी होती है। जब तक प्रशासन की ओर से एनओसी नहीं मिलती तब तक टॉवर का कार्य शुरू नहीं होगा।

खबरें और भी हैं...