पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना पॉजिटिव :सिरसा एफ-ब्लॉक बना कंटेनमेंट जोन

सिरसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

डीसी  रमेश चंद्र बिढ़ान ने बताया कि स्थानीय एफ-ब्लॉक निवासी की कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने पर प्रभावित क्षेत्र को कंटेनमेंट व बफर जोन  बनाया गया हैं। एसडीएम सिरसा को कंटनमेंट व बफर जोन के ऑल ऑवर इंचार्ज रहेंगे, जो कोविड-19 के फैलाव को रोकने आदि के सभी प्रबंधों व व्यवस्थाओं की  देखरेख करेंगे। 

डीसी ने बताया कि संक्रमण के फैलाव को रोकने के मद्देनजर एफ-ब्लॉक में मकान नंबर 344 से 351 तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन व एफ-ब्लॉक के शेष क्षेत्र को बफर जोन घोषित किया जाता है। कंटेनमेंट जोन और बफर जोन में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीजीटी प्रेम कुमार (94166-44032) व पीटीजी हरीश कुमार (99927-76177) को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में नियुक्त किया गया है।

कंटेनमेंट व बफर जोन के लिए राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय (महिला) (01666-240724) स्थापित किया गया है। कंट्रोल रूम के इंचार्ज महाविद्यालय के फोरमैन इंस्ट्रक्टर हरीश शर्मा (94165-29987) होंगे। इसके अलावा एपिडेमोलॉजिस्ट डा. संजय व डब्ल्यूसीडीपीओ सिरसा सहायक के तौर पर कार्य करेंगी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement