पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ केस भी दर्ज:नशा तस्करी में शामिल ओढ़ां थाना के एसए को एसपी ने किया सस्पेंड

सिरसा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाड़ी एस्कॉर्ट करके तस्करों को दे रहा था पुलिस की सूचना

नशा तस्करी के मामले में ओढ़ां थाना के एसए (सिपाही) कर्ण की मिलीभगत पाए जाने पर एसपी भूपेन्द्र सिंह ने आरोपी को सस्पेंड करके जांच बिठा दी है। इससे पहले आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है। वहीं उसके साथी तस्करों को जेल भेज दिया है।

एसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि नशा के मामले में पुलिसकर्मी की मिलीभगत किसी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यहां बता दे कि आरोपी अपने साथी पुलिस कर्मियों को चकमा देने के लिए कई बार नशा के मामले में तस्कर भी पकड़वा चुका है। कर्ण सिरसा के गांव खाजाखेड़ा का रहने वाला है। कर्ण का काम ओढ़ां थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नजर रखा और तस्करों का पता लगाना था। कर्ण ने इलाके में दो-चार तस्करों को पकड़वाया भी, लेकिन इसी दौरान वह ड्रग माफिया के साथ मिल गया और सिरसा में नशीले पदार्थों की तस्करी करवाने में ड्रग माफिया की मदद करने लगा।

सोमवार को कार में सवार होकर फतेहाबाद से सिरसा आ रहे तीन तस्करों को सुरक्षित ठिकाने तक पहुंचाने के लिए एसए कर्ण तस्करों की गाड़ी को एस्कॉर्ट कर रहा था। इसी दौरान एनएच 9 मोरीवाला के पास जब सीआईए पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी तो एसए कर्ण गाड़ी में सवार होकर जा रहा था। सीआईए ने उसे मुलाजिम होने के नाते बिना तलाशी के जाने दिया। बाद में पता लगा कि तस्करों को कर्ण पुलिस के बारे में सूचना दे रहा था। तस्करों को पुलिस से बचाने के लिए आगे अपनी गाड़ी एस्कॉर्ट कर रहा था। पकड़े गए आरोपियों ने भी कर्ण की मिलीभगत स्वीकार कर ली है। सिक्योरिटी ब्रांच ने कर्ण को ओढ़ां इलाके में नशा तस्करों को पकड़वाने के लिए तैनात कर रखा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें