जिले में बाइक चाेर गिरोह सक्रिय:एक सप्ताह में ही 10 से अधिक बाइक चुराईं

सिरसा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में में बढ़ता नशा अपराध काे बढावा दे रहा है। शहर में कभी चैन स्नैचिंग ताे कभी मोबाइल स्नैचिंग गिराेह सक्रिय हाे जाता है। अब एक बार फिर से बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। पिछले एक सप्ताह में ही 10 से अधिक बाइक चोरी हो चुके हैं। चोर निडर इतने हैं कि एसपी कार्यालय से भी बाइक चुरा रहे हैं। गुरुवार रात को पुलिस की डायरी में दर्ज हुए केस मुताबिक जिले के अलग-अलग स्थानों से चार बाइक चोरी होने का समाचार है। पहले मामले में पुलिस को दिए बयानों में खैरपुर निवासी किस्मत ने बताया कि वह रोडवेज विभाग में कार्यरत है।

उसने बताया कि 6 जनवरी की रात्रि को ड्यूटी कर उसने घर के बाहर गली में बाइक खड़ा कर दिया। सुबह उठकर देखा तो गायब मिला। दूसरे मामले में मंडी डबवाली के वार्ड नंबर 11 निवासी पूर्ण सिंह ने बताया कि वह गुरुद्वारे में सेवादार है। 4 जनवरी को उसने अपना बाइक गुरुद्वारे के सामने करियाने की दुकान के आगे खड़ा किया था।

कुछ देर बाद आकर देखा तो गायब मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। तीसरे मामले में पंजाब के गांव तयोणा निवासी मनप्रीत सिंह ने बताया कि 6 जनवरी को वह डबवाली में किसी काम से आया हुआ था। अपना बाइक वह बस स्टैंड पर पार्किंग में लगाकर काम से चला गया। कुछ देर बाद आया तो बाइक गायब मिला।

चौथे मामले में बाजेकां निवासी विशाल सेठी ने बताया कि 5 जनवरी की सुबह उसने अपनी बाइक सिविल अस्पताल रोड स्थित एटीएम के बाहर खड़ी की थी। कुछ देर बाद आकर संभाली तो गायब मिली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...