पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:गर्मी दिखाने लगी अपने तेवर, सोमवार रहा सीजन का सबसे अिधक गरम दिन

सिरसा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मौसम में आए बदलाव से अब गर्मी अपने तेवर दिखाने लगी है। दोपहर में लोगों को कड़कड़ाती धूप सताती है, जबकि रात्रि के समय मौसम ठंडा रहता है। सोमवार काे दिन का तापमान 28.1 डिग्री व न्यूनतम तापमान 14.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जोकि इस सीजन का सर्वाधिक रहा। वहीं गर्मी की आहट से चौक-चाैराहों में जूस व अन्य पेय पदार्थों के बाजार सजने लगे हैं।

आमजन शीतल पेय पदार्थों के सेवन को अधिक तरजीह देने लगा है। शीतल पेय पदार्थों की दुकानों व रेहड़ियों में ग्राहकों का जमावड़ा लगता है। गर्मी का असर बाजारों पर भी दिखाई देने लगा है। बाजारों में गर्म कपड़ों के खरीददार कम हो गए हैं। जबकि कुछ दिन पहले मौसम ने अपना मिजाज बदला था और सुबह-शाम गहरी धुंध छाई रहने लगी थी। ऐसा प्रतीत होने लगा था कि फिर से ठंड बढ़ने लगी है। लेकिन दो दिन बाद मौसम साफ हाे गया और सुबह से धूप निकलने लगी है। आगामी दिनों में तापमान बढ़ने के आसार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें