पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का प्रयास:खुद काे जेई बता दुकान में घुसा, लूटपाट के अंदेशे पर आढ़तियों ने पीटा

सिरसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेई बताकर लूट के इरादे से आढ़ती की दुकान में घुसे युवक को सिविल अस्पताल में पकड़ धुनाई करते हुए मंडी के आढ़ती। - Dainik Bhaskar
जेई बताकर लूट के इरादे से आढ़ती की दुकान में घुसे युवक को सिविल अस्पताल में पकड़ धुनाई करते हुए मंडी के आढ़ती।
  • ई- ब्लाॅक निवासी धर्मपाल ने दर्ज करवाई शिकायत, पुलिस पुराना रिकाॅर्ड खंगालाकर उसी एंगल से मामले की छानबीन कर रही है

नागरिक अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ लोगों ने एक युवक को अस्पताल की ओपीडी से दबोच लिया और उसकी ताबड़तोड़ धुनाई करते हुए बाहर घसीट लाए। उनका आरोप था कि उक्त युवक खुद को बिजली निगम का जेई बताते हुए लूट के इरादे से आढ़ती की दुकान में घुसा था।

उसकी हरकतों पर आढ़ती को शक हो गया, तो वह अपने दूसरे साथी सहित बुलेट बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। जब आढ़तियों ने पीछे दौड़कर युवक को सिविल अस्पताल से पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में पुलिस आढ़ती की शिकायत पर आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

शहर के ई- ब्लाॅक निवासी धर्मपाल जिंदल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी अनाज मंडी में आढ़त की दुकान है। मंगलवार सुबह वह अपनी दुकान में बैठा था। उसी समय एक व्यापारी को पेमेंट भुगतान करना था। लेकिन इस दौरान एक युवक उसके पास पहुंचा। जिसने खुद को जिंदल बताकर अपना परिचय देते हुए बिजली निगम में जेई बताया।

अनाज मंडी एरिया में ड्यूटी होने और इसके साथ- साथ अपने गलत मोबाइल नंबर थमा दिए। इतना ही नहीं एक कप चाय मांगवा ली। चाय पीते हुए उसने बताया कि वह पास के बैंक में ड्राफ्ट में बनवाने आया था। लेकिन वहां भीड़ ज्यादा थी, इसलिए आपके पास आराम करने पहुंच गया। आढ़ती ने मोबाइल नंबर डायल किया, तो युवक वहां से फरार हो चला।

आवाजें लगाने के बावजूद उसने एक नहीं सुनीं, रास्ते से उसको दूसरा युवक बुलेट बाइक पर चढ़ाकर अस्पताल के आगे उतार गया। जो भागकर अस्पताल में घुसा, लेकिन एकत्रित आढ़ती पीछे दौड़ते हुए अस्पताल पहुंच गए। युवक को ओपीडी से दबोच लिया और वहीं उसकी जमकर धुनाई की। जिसके बाद पीटते हुए उसे जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी ले आए। जहां पुलिस के हवाले किया है। पुलिस पूछताछ और छानबीन में हकीकत सामने आएगी।

लिफ्ट देने वाले बाइक सवार युवक की तलाश में जुटी पुलिस

जेजे कॉलोनी में हेडकांस्टेबल उज्जवल सिंह ने बताया कि आढ़ती धर्मपाल की शिकायत पर पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। जिसमें आरोपी ने पूरी घटना को कबूल किया है, लेकिन लूट के इरादे जैसा कोई मामला फिलहाल सामने नहीं आया है। इसको लिफ्ट देने वाले बुलेट बाइक सवार युवक की तलाश जारी है, जिसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। जिसके बाद दोनों का पुराना रिकार्ड खंगाला उसी एंगल से मामले की छानबीन की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें