पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिरसा:सीडीएलयू में थर्मल स्कैनिंग के बाद ही सेंटर में बैठे परीक्षार्थी

सिरसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीडीएलयू कैंपस से संबंधित कॉलेजों में मंगलवार को परीक्षाएं जारी रही। परीक्षार्थियों की थर्मल स्कैनिंग करके ही परीक्षा हाल में प्रवेश करने दिया गया। मंगलवार को सीडीएलयू सहित कॉलेजों में साइकोलॉजी, मैनेजमेंट अकाउंटिंग, लॉ व लोक प्रशासन का परीक्षार्थियों ने पेपर दिया। परीक्षाओं को देखते हुए सीडीएलयू की ओर से उड़नदस्तों की टीम बनाई गई। उड़नदस्तों की टीमों ने अलग-अलग कॉलेजों में जाकर औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्हें कोई भी परीक्षार्थी नकल करते हुए नहीं पाया गया। वहीं एग्जाम से पहले कमरों को दो बार सेनिटाइज किया गया। सीडीएलयू में साइकोलॉजी, मैनेजमेंट अकाउंटिंग व एलएलबी के तीसरे, चौथे व पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाएं हुई, जबकि कॉलेजों में प्रात:कालीन लोक प्रशासन के छठे सेमेस्टर की परीक्षा हुई। इसके अलावा सायंकालीन सत्र में फाइनेंशियल मैनेजमेंट व मैनेजमेंट अकाउंटिंग का एग्जाम हुआ।

राजकीय महिला कॉलेज में 257 परीक्षार्थियों ने पेपर दिया। जिसमें से 5 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। परीक्षा से पहले आने वाले परीक्षार्थियों की गेटों पर ही थर्मल स्केनिंग की गई। बाद में परीक्षा हाल में प्रवेश करने दिया गया। हालांकि यूनिवर्सिटी में प्रश्न पत्र खोलने से पूर्व वीडियोग्राफी करवाई, ताकि बाद में कोई पेपर लीक की समस्या न रहे। इसके पश्चात कोरोना संक्रमण को देखते हुए कॉलेज प्रशासन व यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा दो टाइम परीक्षा केंद्रों में सेनेटाइजेशन का काम किया जा रहा है। बिना मास्क के किसी भी स्टूडेंट्स को परीक्षा हाल में एंट्री नहीं दी जा रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें