• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Sirsa
  • The Dumper Collided With The High tension Line On The Ballast Crusher, The Driver Died Due To Current, Angry Family Members Blocked The Highway

बिलौआ क्रेशर मार्केट की घटना:गिट्टी क्रेशर पर हाईटेंशन लाइन से टकराया डंपर, करंट से ड्राइवर की मौत, गुस्साए परिजन का हाईवे पर चक्काजाम

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाईवे के बिलौआ चौराहे पर सुबह जाम लगाकर बैठे मृतक के परिजन व अन्य लोग। - Dainik Bhaskar
हाईवे के बिलौआ चौराहे पर सुबह जाम लगाकर बैठे मृतक के परिजन व अन्य लोग।
  • बुधवार सुबह हाईवे पर किया जाम

बिलाैआ क्षेत्र में क्रेशर मार्केट स्थित सनी क्रेशर पर डंपर से बोल्डर खाली करते वक्त डंपर के पीछे का हिस्सा ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन से टकरा गया जिससे करंट फैल गया और डंपर में बैठे ड्राइवर दशरथ बंजारा (25) पुत्र हुकुम सिंह बंजारा निवासी ग्राम गढ़ी की मौत हो गई। हादसा मंगलवार की रात करीब 12:30 बजे हुआ। बुधवार की सुबह मृतक के परिजन ने ग्वालियर झांसी हाईवे पर चक्काजाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात 12:30 बजे सनी क्रेशर पर ड्राइवर दशरथ बंजारा हाइड्रोलिक सिस्टम के जरिये डंपर में भरे बोल्डर खाली कर रहा था, तभी डंपर का ट्रॉला ऊपर से निकली 33 केवी हाईटेंशन लाइन से टकरा गया जिससे पूरे डंपर में करंट दौड़ गया। करंट लगने से दशरथ बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत हो गई।

बुधवार सुबह 5 बजे मृतक के परिजन ने बिलौआ चौराहा पर शव रखकर ग्वालियर झांसी हाईवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने समझाया। क्रेशर मालिक ने 4 लाख रुपए आर्थिक सहायता और मृतक की पत्नी को नौकरी देने का आश्वासन दिया तब परिजन सुबह 9 बजे हाईवे से हटे।

हाईवे पर महिला को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

आंतरी के पस एक चार पहिया वाहन ने पैदल जा रही एक महिला में टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौत हो गई। हादसा मंगलवार की रात करीब 12 बजे के बाद हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 12 बजे के बाद हाईवे के पास स्थिति एक ढाबे पर खाना खाने के बाद महिला पैदल ही जा रही थी।

तभी एक चार पहिया वाहन महिला को रौंदता हुआ चला गया। जिससे महिला की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद आंतरी पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। महिला की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच महिला की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...