पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:डबवाली की बस में सवार यात्री का पर्स ले उड़ा जेब कतरा

सिरसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस स्टैंड परिसर में आए दिन हो रहीं वारदात, चेन स्नेचिंग जैसी घटनाओं से यात्रियों में भय

बस स्टैंड में यात्रियों की भीड़ बढ़ने के साथ चोरों का आंतक बढ़ गया है। आए दिन यहां चोरी, चेन स्नेचिंग जैसी घटनाएं हो रही हैं। यात्री भय के साये में सफर करने को मजबूर हैं। मंगलवार को भी बस स्टैंड से डबवाली जाती बस में सवार एक व्यक्ति का पर्स निकाल जेब कतरा फरार हो गया।

पर्स निकलते देखकर पास में बैठे यात्रियों ने इस बारे में बताया। इससे पहले ही जेब कतरा बस से नीचे उतरकर फरार हो गया। हालांकि अभी तक पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। गांव रोहड़वाली निवासी धर्म सिंह ने बताया कि वह मंगलवार को सुबह दवाई लेने सिरसा आया था। बस स्टैंड से दोपहर के समय सिरसा से डबवाली जाने वाली बस में चढ़ा।

बस स्टैंड से जैसे ही बस चली, तो बस में भीड़ का फायदा उठाते हुए किसी ने उसका पर्स चुरा लिया। जिसमें करीब 4500 रुपये और जरूरी कागजात थे। बस स्टैंड के गेट पर ही अज्ञात युवक पर्स चुराकर बस से कूदकर फरार हो गया था। इसके बाद ही यात्री को जेब से पर्स निकलने का पता चल सका।

महिला के बैग से पर्स निकाल भागते युवक को रोडवेज इंस्पेक्टर ने किया था काबू

सिरसा बस स्टैंड से चंडीगढ जाती रोडवेज बस में भी चार दिन पहले एक चोर ने महिला के बैग से पर्स निकाल लिया था। जिसके बाद वह फरार हो गया था। महिला और पिता के शोर मचाने पर रोडवेज विभाग के इंस्पेक्टर सुरेंद्रपाल व चालक दलवीर सिंह ने युवक को रंगे हाथों दबोचा लिया था। जबकि बस स्टैंड चौकी पुलिस पर्दे लगाए दफ्तर में बैठी थी। जिसके बाद डीसी ने इंस्पेक्टर और ड्राइवर को सम्मानित किया था, वहीं बस स्टैंड चौकी पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश एसपी को दिए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें