पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिरसा में किसान महापंचायत:जनता को पता लग चुका सरकार की नीयत ही काली है: प्रो. जगमोहन सिंह

सिरसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महापंचायत में पहुंचे संयुक्त मोर्चा के नेता। - Dainik Bhaskar
महापंचायत में पहुंचे संयुक्त मोर्चा के नेता।
  • आपसी फूट के चलते दो जगह किया कार्यक्रम

आंदोलनरत किसानों में आपसी फूट का असर मंगलवार को भगत के चाचा अजीत सिंह की जयंती पर कार्यक्रम में दिखा। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर दशहरा ग्राउंड में हरियाणा किसान मंच के बैनर तले कार्यक्रम किया गया। दूसरी ओर टोल प्लाजा समेत कई जगह कार्यक्रम हुए।

प्रो. जगमोहन सिंह ने कहा कि अंग्रेजों के जमाने में भी अजीत सिंह ने किसानों के लिए बनाए गए कानूनों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। जगमोहन सिंह ने कहा कि सरकार के मंत्री कहते हैं कि कोई बताए कि कृषि कानूनों में काला क्या है, अब जनता को भी समझ में आ गया है कि कानून काले नहीं सरकार की नीयत भी काली है।

भूख सभी को एकजुट करती है। अंग्रेजी काल में अजीत सिंह ने अंग्रेजों के साथ कृषि कानूनों को लेकर लड़ाई लड़ी थी। अब हमें मिलकर इस सरकार से लड़ाई लड़नी है। हमार परिवार हमेशा देश के प्रति और लोगों के लिए संघर्ष करता रहा है। दशहरा ग्राउंड में शहीद भगत सिंह के भांजे प्रो. जगमोहन सिंह, संयुक्त माेर्चा के नेता किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल, गिंद्र सिंह उग्राहा, कुलवंत संधू, मनजीत सिंह धनेर, प्रोमिला सहारण, जो रूलदू सिंह मानसा समेत अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें