पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्सिडेंट:दो अलग अलग सड़क हादसों में बच्ची सहित तीन की मौत

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में हुए तीन अलग-अलग हादसों में बच्ची सहित 3 मौत हो गई। तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा सिविल अस्पताल लाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पहली घटना नेशनल हाइवे पर स्थित गांव भावदीन के पास हुआ। भावदीन टोल प्लाजा के पास बोलेरो की टक्कर हो गई। राजस्थान के रावतसर निवासी पवन ने बताया कि उनके नाना जी का देहांत हो गया था और अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे।

वापस लौटते समय मंगलवार सुबह करीब 4 बजे हाइवे पर हादसा हो गया। इस हादसे में पवन की भतीजी करीब 11 वर्षीय जीया की मौत हो गई। इस हादसे में बोलेरो में सवार परिवार के अन्य सदस्य जमना, संतोष, तनवी, राजेश, साहब राम और अन्य घायल हो गए।

हिसार से शादी में आया था परिवार, सड़क किनारे खड़ी ट्राली में भिड़ी कार

हिसार स्थित गंगवा से जिला के गांव गिंदड़ा में शादी समारोह में आए रिश्तेदारों की कार हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में गंगवा निवासी चंद्रपाल उर्फ इंद्रपाल की मौत हो गई। पुलिस को दिए बयान में चंद्रपाल के साले सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके जीजा और अन्य रिश्तेदार शादी समारोह में शामिल होने आए थे।

तीसरा हादसा सीमावर्ती गांव पतली डावर के पास हुआ। पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि डावर की ढाणी निवासी 27 वर्षीय आकाश दीप पानी लगाने खेत में गया था। वह सड़क क्रॉस कर रहा था कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में आकाशदीप की मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें