पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Sirsa
  • Today, 200 Police Personnel Will Monitor 9 Places In 15 Intersections Of The City And 8 Patrolling Teams Will Also Patrol Throughout The Day.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सावधानी बरतें:शहर के 15 चौराहों पर आज 200 पुलिस के जवान करेंगे निगरानी, 9 जगह नाके लगाए और 8 पेट्रोलिंग टीमें दिन भर गश्त भी करेंगी

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • करोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सामूहिक आयोजनों पर है पाबंदी, बॉर्डर एरिया में बढ़ाई पुलिस फोर्स

होली पर्व पर पुलिस कर्मियों द्वारा हुड़दंगियों पर पैनी नजर रखी जाएगी। शहर के 15 चौराहों पर 200 पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। बाजारों में पुलिस की 8 पेट्रोलिंग टीम गश्त करेंगी। वहीं चौकों पर 9 नाके लगाए गए हैं। होलिका दहन के शुभ मुर्हूत पर शहर के 12 चौक-चौराहों पर लोगों ने होलिका दहन किया।

लोगों ने परिक्रमा कर मन्नतें मांगी। इसके अलावा रात्रि को पुलिस ने नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। होटलों, बसों व आने-जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच की। उधर शहर के मुख्य चौराहों पर रविवार शाम होलिका दहन किया। गोल डिग्गी, परशुराम चौक, सुभाष चौक, शहीद भगत सिंह चौक, घंटाघर चौक, शिव चौक, अनाज मंडी, रानियां गेट, सूरतगढ़िया बाजार, नौहरिया बाजार, भादरा बाजारा में 7:30 से 9:30 तक होलिका दहन कार्यक्रम हुआ।

होलिका दहन में महिलाओं ने गाए पारंपरिक गीत

होली पर्व को लेकर शहर के चौक-चौराहों पर लोगों द्वारा होलिका सजाई गई। रात्रि को शुभ मुर्हूत के समय होलिका दहन कार्यक्रम हुआ। इस दौरान महिलाओं ने पारंपरिक गीत गाए और पूजा अर्चना कर मन्नतें मांगी। लोगों ने होलिका दहन में गोबर के बड़कुलों की मालाएं बनाकर होलिका पर अर्पित की। वहीं कच्चा सूत, हल्दी, गेहूं की बालियां, चन्ने की बालियां, फूलों की माला, रोली, कपूर डालकर श्रद्धालुओं ने पूजा की।

हुड़दंग करने वालों पर सख्ती और चालान काटे जाएंगे

होली त्यौहार को लेकर पुलिस ने शहर के चौक-चौराहों पर 9 नाके लगाए हैं। जबकि पैट्रोलिंग पार्टी बाजारों में गश्त करेगी। सभी नाकों पर आने-जाने वालों पर सख्ती से निगाह रखी जाएगी। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। वहीं सोमवार को पेट्रोलिंग टीमें बाजारों में गश्त करेंगी। अगर कोई भी हुड़दंग, बुलेट पर पटाखे या डीजे पर तेज से गाने बजाते नजर आए तो चालान काटने के साथ-साथ मामला भी दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें