पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:तीन अवैध पिस्तौल व 11 कारतूस सहित दो आरोपी गिरफ्तार

सिरसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला भर में अवैध असला धारकों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की रोड़ी थाना पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान विभिन्न जगहों से दो लोगों को काबू कर तीन अवैध पिस्तौल और 11 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

रोड़ी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि रोड़ी थाना की एक पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रेशम सिंह निवासी भीमा को दो अवैध पिस्तौल व छह कारतूस के साथ उसी के गांव भीमा क्षेत्र से काबू किया। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य घटना में रोड़ी थाना की एक अन्य पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग को दौरान मोहन सिंह निवासी थिराज को गांव थिराज क्षेत्र से एक अवैध पिस्तौल व पांच जिंदा कारतूस के साथ काबू किया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ थाना रोड़ी में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किए गए है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर अवैध हथियारों के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों का नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कारवाई की जाएगी।

खबर लिखे जाने तक पुलिस टीम आरोपियों से पुछताछ कर रही थी। यहां बता दें कि जिले की पुलिस टीम की ओर से अवैध हथियार के कारोबार के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई की जाती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें