पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फ्रॉड:दो भाइयों पर जमीन खरीद बेच के नाम पर 35 लाख रुपये की ठगी का केस दर्ज

सिरसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजुआना निवासी एक व्यक्ति से गांव जोधकां निवासी दो सगे भाइयों द्वारा जमीन खरीद बेच के नाम पर 35 लाख रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है।इस संबंधी शहर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव पंजुआना निवासी दीपक कुमार ने बताया कि उसने एमसी मार्केट में कुछ भूमि लेनी थी। इन दोनों भाइयों ने उसे एमसी मार्केट में जमीन दिखाई, जिसपर 35 लाख रुपये में सौदा तय हो गया।

उसने तय सौदे के मुताबिक दोनों भाइयों को 35 लाख रुपये की राशि दे दी। दोनों रजिस्ट्री के लिए कई दिनों तक टरकाते रहे। जब उसने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने कोई संतुष्टिजनक जवाब नहीं दिया और उसे देख लेने की धमकी दी। जिसपर उसने बीते दिवस शहर थाना में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जांच अधिकारी एएसआई अमित ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द दोनों को काबू कर पूछताछ के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें