पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीडीएलयू:वीसी ने किया औचक निरीक्षण, रजिस्ट्रार ने तैयार की रिपोर्ट

सिरसा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

 सीडीएलयू में दौरे के दौरान वीसी प्रो. राजबीर सिंह ने कैंपस में निरीक्षण किया। इस दौरान विभिन्न कार्यालयों और ब्रांच में जाकर कर्मचारियों की उपस्थिति जांची। इस दौरान जो कर्मचारी उपस्थित नहीं थे, अब उनकी लिस्ट तैयार की जा रही है और कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा।

रजिस्ट्रार डॉ. राकेश वधवा ने बताया कि वीसी  प्रो. राजबीर सोलंकी ने विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया। इस दाैरान परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में प्रदीप कुमार क्लर्क के अलावा कोई भी अन्य कर्मचारी कार्यालय में उपस्थित नहीं था। रजिस्ट्रार ऑफिस में सभी कर्मचारी उपस्थित थे।

डीन ऑफ एकेडमिक ऑफिस पर ताला लगा हुआ मिला। इतना ही नहीं एकेडमिक ब्रांच में सभी कर्मचारी उपस्थित थे। ईडीपी सैल में भी केवल एक कर्मचारी मिला। डिस्टेंस एजुकेशन के कार्यालय में केवल दो कर्मचारी मिले, अन्य लापता। इस दौरान छात्र कल्याण शाखा, राज्य जन सूचना कार्यालय, छात्रावास कार्यालय, विधि शाखा और ऑडिट ब्रांच के कार्यालय बंद मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें