पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापेमारी:विजिलेंस ने 3 उपभोक्ताओं को बिजली चोरी करते पकड़ा, तीनों पर केस दर्ज

सिरसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली चोरी के आरोप पकड़े गए आरोपी - Dainik Bhaskar
बिजली चोरी के आरोप पकड़े गए आरोपी

बिजली निगम विजिलेंस ब्यूरो ने बिजली चोरों की धरपकड़ तेज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार दोपहर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। तीनों आरोपी जब तक जुर्माना नहीं भरते तब तक उन्हें कोर्ट से जमानत नहीं मिलेगी। जानकारी के अनुसार बिजली निगम ने गांव संतनगर में वर्ष 2017, 201 8 व 2019 में छापेमारी करके ग्रामीण बिट्टू , सुरजीत सिंह व अमरीक सिंह के घर पर बिजली चोरी पकड़ी थी।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपी सुरजीत एफआईआर दर्ज होने के बाद भी बिजली चोरी करने से बाज नहीं आया और फिर से बिजली चोरी करने लगा। बिजली निगम ने उसके घर से तीन बार बिजली चोरी पकड़ी। वहीं, अमरीक सिंह के घर से दो बार बिजली चोरी पकड़ी। पुलिस ने सुरजीत के खिलाफ तीन एफआईआर और अमरीक के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की। निगम ने जुर्माने के तौर पर इस आरोपी बिट्टू को 9 हजार 475 रुपये, सुरजीत सिंह को 32 हजार 282 रुपये व अमरीक सिंह को 21 हजार 690 रुपये जुर्माना ठोका। तीनों आरोपियों ने जुर्माना राशि नहीं भरी।

इसके बाद बिजली निगम विजिलेंस ब्यूरो ने धरपकड़ करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बिजली निगम विजिलेंस शाखा सिरसा के इंचार्ज एएसआई अशोक शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। अब जबतक आरोपी जुर्माना राशि अदा नहीं करेंगे कोर्ट उन्हें जमानत नहीं देगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें