पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घनी धुंध:धुंध से दृश्यता शून्य, अलसुबह तेल टैंकर और किन्नू से भरे कैंटर के बीच टक्कर

लोहगढ़/ डबवाली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौटाला हाईवे पर खड़े क्षतिग्रस्त तेल टैंकर व किन्नू लोडिड कैंटर व पास से गुजरते वाहन। - Dainik Bhaskar
चौटाला हाईवे पर खड़े क्षतिग्रस्त तेल टैंकर व किन्नू लोडिड कैंटर व पास से गुजरते वाहन।
  • चालक और परिचालक घायल, चौटाला हाईवे पर रही जाम जैसी स्थिति

रात को घनी धुंध में दृश्यता शून्य होने से सबसे व्यस्त चौटाला हाईवे पर वाहन बहुत कम स्पीड में चले इसके बावजूद गांव अबूबशहर के पास बुधवार अलसुबह तेल टैंकर व किन्नू लोडिड कैंटर की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते दोनों गाड़ियों के चालक व परिचालक को चोटें आई। हादसे के बाद चौटाला हाईवे पर जाम जैसी स्थिति बनी रही। इससे वाहन चालकों को आवागमन के समय परेशानी का सामना करना पड़ा।

वाहन चालकों ने सबसे व्यस्त हाईवे पर धुंध की रात में हाईवे पेट्रोलिंग एंबुलेंस नियुक्त करने की मांग की है ताकि हादसे और जान बचाई जा सके। हादसा ग्रस्त तेल टैंकर चालक भियां राम पुत्र तुलसा राम निवासी बाड़मेर राजस्थान ने बताया कि वह बठिंडा से चावल का तेल भरकर गुजरात में जा रहे थे। रात को दृश्यता लगभग शून्य थी और धीमी गति से वाहन चला रहे थे लेकिन चौटाला हाईवे पर गांव अबूबशहर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे किन्नू से भरें कैंटर चालक ने ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों गाड़ियों के चालक व परिचालक को गंभीर चोटें आई। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को शहर के सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन करवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser