• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Sirsa
  • When The Police Raised Suspicion On The Accused On The Second Day Itself, The Mother Had Come In Support, So It Took 13 Days To Trace The Case.

दो गिरफ्तार:पुलिस ने दूसरे दिन ही आरोपी पर शक जताया तो समर्थन में आ गई थी मां, इसलिए केस ट्रेस करने में लग गए 13 दिन

सिरसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मां के परिचित ने ही की थी गिंदड़ा निवासी नाबालिग लड़की की हत्या

गांव गिंदड़ा में नाबालिग केे अपहरण के बाद हत्या करके शव कुस्सर के खेतों में फेंकने के मामले में 13 दिन बाद सीआईए पुलिस ने शनिवार को बड़ा खुलासा किया है। नाबालिग की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि वही युवक है, जिस पर पुलिस ने हत्या के दूसरे दिन ही शक जताते हुए उसे उठाने की कोशिश की थी। मगर मृतक लड़की की मां उस युवक के बचाव में आकर खड़ी हो गई थी। मां ने उसका बचाव करते हुए पुलिस से कहा कि यह तो हमारा सहयोगी है। इस पर हमें कोई शक नहीं। यह तो हमारे साथ ही लड़की को ढूंढने में मदद कर रहा था। इसलिए इसका इस मामले में कोई रोल नहीं है।

मृतक लड़की का परिवार जब आरोपी युवक के पक्ष में खड़ा हो गया तो पुलिस मजबूर हो गई। यही वह बड़ी वजह रही कि यह मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बनकर खड़ा हो गया और इसको ट्रेस करने में 13 दिन लग गए। अब सीआईए पुलिस के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के कुशल नेतृत्व ने इस गुत्थी को सुलझा दिया है। जिसमें एसपी आफिस की साइबर ब्रांच की टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। हत्या करने वाला युवक गांव गिंदड़ा निवासी विनोद कुमार और उसका दोस्त सुरेंद्र कुमार है। आरोपी विनोद लड़की की मां का परिचित है। इसलिए वह पिछले चार साल से लड़की के घर आता जाता रहा है । मां से इतना ज्यादा मिलना जुलना लड़की को पंसद नहीं था। इसलिए लड़की विनोद के घर आने का विरोध करती थी। लड़की का विरोध करने के चलते विनोद उससे रंजिश रखने लगा। लड़की ने भी विनोद की निगरानी रखनी शुरू कर दी थी। वह रात को भी घर की लाइट जलाकर सोती थी। आखिर लड़की को अपने रास्ते में बाधा बनते देख विनोद ने उसको ठिकाने लगाने की प्लानिंग कर ली। फिर उसने गांव के ही अपने दोस्त सुरेंद्र कुमार के साथ मिलकर बीती 25 जुलाई को लड़की का अपहरण किया और हत्या करके शव खेतों में फेंक दिया। अब पुलिस की पूछताछ में दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। अब दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...