पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मजदूर पर हमला:मंडी में मजदूरों ने जताया रोष,मौके पर डीएसी ने पहुंच शांत करवाया मामला

सिरसा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तलवारों व चाकुओं से मजदूर पर हमला करने का मामला

अनाज मंडी में शुक्रवार रात्रि को चारपाई पर सोये एक मजदूर पर अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया।हमलावरों ने मजदूर अनिल धानक के गले, हाथ व पैरों पर तेजधार हथियारों से वार किए। उसके चिल्लाने की आवाज सुन साथी मजदूर उसके पास पहुंचे और उसे तुरंत सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जिसके विरोध में शनिवार सुबह मजदूरों में रोष फैल गया। एकत्रित मजदूरों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

जिसकी सूचना पर शहर थाना प्रभारी व उसके बाद डीएसपी आर्यन चौधरी मौके पर पहुंचे। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर गुस्साए मजदूरों को शांत किया। इस दौरान मंडी में गेहूं खरीद का कार्य भी प्रभावित हो गया था।  

शहर की संजय कॉलोनी निवासी अनिल अनाज मंडी में मजदूरी करता है। शुक्रवार रात वह अनाज मंडी में ही चारपाई पर सोया था। देर रात करीब डेढ़ बजे तेजधार हथियारों से लैस कई लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उसका हाथ, पैर व गले पर तलवार से वार किए, जिससे अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर कुछ ही दूरी पर सोये हुए उसके साथी मजदूर मौके पर पहुंचे। उन्हें आता देख हमलावर फरार हो गए।

साथी मजदूरों ने अनिल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया और घटना की सूचना पुलिस को दी।  सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस अनाज मंडी पहुंची। लेकिन घटना से गुस्साए सैकड़ों मजदूरों ने प्रधान राजू लाडवाल व महावीर पहलवान के नेतृत्व में अनाज मंडी में प्रदर्शन किया।

जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे हमलावर:डीएसपी 
^अनाज मंडी में रात्रि को एक मजदूर पर कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला किया था। हमलावरों की पहचान पुलिस ने कर ली है और पुलिस की टीमें उनकी धरपकड़ में जुटी हैं। जबकि प्रदर्शनकारियों को समझाते हुए शांत कर दिया है।'' -आर्यन चौधरी, डीएसपी, सिरसा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज अचानक ही कोई रुकी हुई पेमेंट मिल जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी। आपका हर कार्य को व्यवहारिक तरीके से संपन्न करना नई संभावनाएं प्रदान करेगा। नजदीकी रिश्तेदारों के आने से घर में चहल-पहल भरा ...

और पढ़ें