पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:10 हजार 460 कैप्सूलों के साथ युवक गिरफ्तार

चौपटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी की पहचान चुन्नीराम निवासी महेराना के रूप में हुई, केस दर्ज

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट सिरसा की टीम ने जिला के गांव जोगेवाला से एक युवक को 10 हजार 460 नशीले कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी युवक की पहचान चुन्नीराम उर्फ संदीप निवासी महेराना राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना नाथूसरी चौपटा में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार गत दिवस हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट सिरसा की टीम चौपटा क्षेत्र में मौजूद थी। गुप्तचर की सूचना के आधार पुलिस ने गांव जोगेवाला के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया।

पुलिस को देखकर युवक वापस मुड़कर फरार होने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने उसका पीछा कर उसे काबू कर लिया। युवक के पास मिले बैग की पुलिस ने तलाशी ली तो उसमें से 10 हजार 460 नशीले कैप्सूल मिले। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार लिया।

पूछताछ में आरोपी चुन्नी राम ने बताया कि वह ये कैप्सूल रमेश बिजारनिया निवासी चुरू राजस्थान से लेकर आया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी चुन्नीराम को कोर्ट में पेश करके उसका रिमांड हासिल कि या जाएगा। साथी ही सप्लायर रमेश की धरपकड़ के लिए पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें