पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे पर लगाम:एक किलोग्राम गांजा पत्ती सहित युवक गिरफ्तार, केस दर्ज, पुलिस ने सप्लायर की तलाश की शुरू

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान चंडीगढ़िया मोहल्ला सिरसा क्षेत्र से एक युवक को एक किलोग्राम गांजा पत्ती के साथ काबू किया है । एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान कालू उर्फ अमित निवासी चंडीगढ़िया मोहल्ला सिरसा के रुप में हुई है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा पुलिस की एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान चंडीगढ़िया मोहल्ला सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी ।

इस दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश कि तो शक के बिनाह पर उक्त युवक को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से एक किलोग्राम गांजा पत्ती बरामद हुआ । पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा । रिमांड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

2 किलो डोडा चूरा पोस्त सहित व्यक्ति काबू

जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की ओढ़ां थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान घुंकावाली मोड़ जीटी रोड़ क्षेत्र से एक व्यक्ति को 2 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा पोस्त के साथ काबू किया है । ओढ़ां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान बलविंद्र सिंह उर्फ बिंद्र पुत्र जगसीर सिंह निवासी ओढ़ां के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना ओढ़ां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें