ठेके के कारिंदाें काे पीटा:4 नकाबपोश बदमाशों ने मतानी में शराब ठेके से 6.20 लाख रुपये लूटे

सिवानी मंडी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेढ़ लाख का सामान भी ले गए, ठेके के कारिंदाें काे पीटा, पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की

मतानी गांव में शराब ठेके में गुरुवार सुबह 6 बजे लुटेरे कार में चार अज्ञात नकाबपोशों ने दुकान में काम करने वाले लोगों से मारपीट की अाैर 6 लाख 20 हजार की लूट लिये। वहीं दीपावली पर गिफ्ट के लिए लाकर रखा हुआ एक लाख पचास हजार का सामान भी ले गए। शराब की दुकान पर काम करने वाले गांव सिवाच के संजय कुमार ने मामला दर्ज करवाया है। सिवाच गांव वासी संजय उर्फ कालिया ने पुलिस काे बताया कि वह गांव मतानी में शराब की दुकान पर नौकरी करता है। घटना की रात सोनू व रामपाल गांव मतानी जो मेरे साथ शराब की दुकान पर काम करते हैं, भी साथ थे।

शिकायत के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 6 बजे सुबह एक-एक करके चार नौजवान लड़के अपने मुंह पर कपड़ा बांध कर आए, उनमें से एक लड़के का कुछ चेहरा दिखाई दे रहा था और अचानक से शराब की दुकान पर लगे अन्दर व बाहर तालों को राॅड से तोड़ने लग गए तो हम तीनों घबराकर उठे और कारण पूछने लगे तो हमें उन लड़कों ने अपने हाथ में लिया पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और दोनों ताले तोड़ दिए।

जबरदस्ती चारों लड़के अपने हाथ में राॅड व हथियार सहित अन्दर घुस गए। हमने उनको कारण पूछते हुए रोका तो लोहे की राॅड से मारना पीटना शुरू कर दिया। मैं व मेरा साथी रामपाल, सोनू को बचाने की कोशिश की तो उन लड़कों में से दो ने हमारे को मारते पीटते हुए दबोच लिया। दो अन्य लड़कों ने दुकान के गल्ले में रखी करीब 20 हजार रुपए उठा लिये। अलमारी में रखा बैग, जिसमें करीब 6 लाख रूपये थे वो भी उठा ले गए। हमारे पास रखे तीन मोबाइल भी साथ ले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि संजय की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने को लेकर के टीमें गठित की गई है ताकि जल्द मामले का पटाक्षेप किया जा सके।

खबरें और भी हैं...