पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों ने की नारेबाजी:श्मशानघाट के बाहर घटिया ब्लॉक लगाने का आरोप, मौके पर पहुंचे लोगों ने रुकवाया काम

सिवानी मंडी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर पालिका के एमई और जेई ने कहा- हमें पता ही नहीं, लोगों ने जमकर की नारेबाजी

शहर के तोशाम रोड पर स्थित नायक समाज के श्मशानघाट के बाहर घटिया ब्लॉक ईंटे लगाने का आरोप लगा लोगों ने नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे बसपा जिला सचिव व नपा उपप्रधान प्रतिनिधि रमेश कोठारी ने कहा कि ब्लॉक तो घटिया है ही साथ ब्लॉक के नीचे रोड़े भी नहीं बिछाए गए।

वहीं नपा के एमई व जेई ने कहा कि कोई ब्लॉक कार्य चल रहा है उन्हें पता नहीं है। जानकारी के अनुसार तोशाम रोड पर स्थित नायक समाज के श्मशानघाट के बाहर ब्लॉक ईंटों के लगाने का कार्य चल रहा है।

लोगों का आरोप है कि ना तो यहां पर रोड़े डाले गए हैं और जो ब्लॉक ईंटे लगाई जा रही है वो बड़ी ही घटिया स्तर की है। नपा उपप्रधान प्रतिनिधि रमेश कोठारी ने मौके पहुंचकर काम रूकवा दिया। लोगों ने नपा अधिकारियों और नपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि धार्मिक कामों पर भी घटिया सामग्री लगाकर लोग अपनी जेबें भर रहे हैं।

नपा जेई मनदीप व एमई सुरेंद्र सांगवान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि काम कौन कर रहा है उन्हें नहीं पता। हैरानी की बात तो ये है कि उन्होंने कहा कि शायद कोई प्राइवेट लोग इस काम को करवा रहे होंगे। नपा उपप्रधान प्रतिनिधि का कहना है कि जब नपा के काम का एमई व जेई को नहीं पता तो शहर का विकास कैसे होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें