हादसा / ढाणी बलहारा के पास संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

X

  • एक युवक फतेहाबाद के गांव भोडां निवासी, दूसरा बालसमंद क्षेत्र से है

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:06 AM IST

सिवानी. गांव ढाणी बलहारा के समीप सोमवार देर रात एक बाइक पेड़ से टकरा गई। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक पर सिवानी की तरफ आ रहे थे और अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से जा टकराई। 

  मरने वाले एक युवक की पहचान फतेहाबाद जिला के गांव भोडां व दूसरे की पहचान हिसार जिला के बालसमंद के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार भोडां निवासी साहिल और बालसमंद निवासी आमिर खान बाइक पर मिरान गए थे। देर रात वे मिरान से सिवानी के लिए रवाना हुए तो रास्ते में ढाणी बलहारा के पास मोड़ पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद दोनों ही युवक गंंभीर रूप से घायल हो गए जिसे राहगीरों ने उपचार के लिए उन्हें हिसार दाखिल करवाया।

इनमें से साहिल ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि आमिर खान ने एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जायजा लेने केे बाद दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना