पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब ठेके पर विवाद:फाग के दिन शराब ठेके पर तोड़फोड़ की और आग लगाई, पुलिस ने मौके का मुआयाना कर जांच की

सिवानी मंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के लोहारू मोड़ पर स्थित शराब ठेके पर बुधवार को फाग के लिए कुछ लोगों ने तोड़ फोड़ करके आग लगा दी। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। तब तक हमलावर फरार हो गए। तोड़-फोड़ करने वालों में महिला भी शामिल बताई जा रही है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार ढाणी मिराण के मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने लोहारू मोड़ पर शराब का ठेका खोला हुआ है। अंदर ही पीछे स्टोर बना रखा है जिसमें परमिट की शराब व गाड़ी तथा अन्य सामान पड़ा रहता है। बुधवार को करीब एक बजे बीच अनूप, ढिलु, अनुज, अजय, गुलर, कालु, संदीप उर्फ गुरसी, वजीर, गोलु, विकास सिवानी, अनुप व 8-10 नामालूम लड़के इनमें 2-4 औरतें भी हैं जो ठेका पर आए तथा ईंट पत्थर मारे।

इस दौरान ठेके के कर्मचारी मौके पर आए तो वे वहां से भाग गए। इस दौरान चार-पांच हजार रुपये गायब मिले। हमलावरों पर आरोप है कि ठेके के पीछे की दीवार से ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया जिससे गाड़ी व शराब में आग लग गई। ठेकेदार का आरोप है कि शराब ठेका बंद होने के कारण हमलावार पास के गेट से अंदर घुस गए थे। पुलिस ने मुआयना किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें