पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेखौफ बदमाश:होटल में खाना खाने गए परिवार की गाड़ी का शीशा तोड़कर चुराए 1.43 लाख रुपये

टोहाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीती रात अज्ञात व्यक्ति होटल में खाना खाने गए परिवार की गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखे 1.43 लाख रुपये निकाल कर ले गया। शहर पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 9 निवासी अमन ने बताया कि 16 अक्टूबर की रात करीब साढ़े दस बजे वह होटल सेवन सीज में अपने परिवार के साथ खाना खाने गया था।

करीब एक घंटे के बाद जब वापस तो देखा होटल के नीचे खड़ी उनकी क्रेटा गाड़ी का एक शीशा ईंट मारकर तोड़ा हुआ था। गाड़ी की संभाल करने पर पाया कि गाड़ी में रखे 1.43 लाख रुपये गायब थे। इस पर जब सीसीटीवी की फुटेज को देखा तो पाया कि दो लोग शीशा तोड़कर रुपये लेकर गए हैं।

भट्टू गांव में जमीन काे लेकर हुए विवाद में एक युवक घायल, पुलिस कर रही जांच

भट्टू गांव में चाकू के वार से एक युवक घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। भट्टू निवासी विजय सिंह के परिवार का आपस में जमीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद में पहले भी आपस में झगड़ा हुआ था। शनिवार दोपहर को कुछ लोगों ने विजय पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में उसे काफी चोटें लगी है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें