पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टोहाना:चोरी के आरोप में 3 गिरफ्तार

टोहाना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर पुलिस ने एक दुकान से मोबाइल चोरी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपी कुलदीप उर्फ काजंली काे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत हिसार में भेज दिया गया। इस मामले में सुभाष चंद्र ने शिकायत दर्ज दी थी कि गुरुद्वारा गली स्थित उसकी मोबाइल की दुकान से कोई अज्ञात व्यक्ति मोबाइल चोरी कर ले गया है।

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी को चंडीगढ़ रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके कब्जे से नकदी भी बरामद की है। दूसरे पर्स चोरी के मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों में कुलदीप उर्फ काजंली व राजकुमार उर्फ बंटी शामिल है।

पुलिस ने दोनों के कब्जे से 2 हजार रुपये की नकदी व जरूरी कागजात बरामद किए हैं। एएसआई हरदयाल सिंह ने बताया कि समैण निवासी कृष्ण कुमार ने अपना पर्स चोरी होने बारे मामला दर्ज करवाया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को सैन चौक से गिरफ्तार किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें