पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:फैक्ट्री से पांच लाख रुपये लेकर रसोइया दो साथियों सहित फरार

टोहाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोहाना. कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री से पांच लाख रुपए चोरी करने वाले आरोपी द्वारा निकाला गया गेट का शीशा। - Dainik Bhaskar
टोहाना. कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री से पांच लाख रुपए चोरी करने वाले आरोपी द्वारा निकाला गया गेट का शीशा।
  • 2 दिन पहले भी अपने दो साथियों को लाया था, तड़के तीन बजे की वारदात

शहर के भूना रोड स्थित एक कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने वाला नेपाली रसोइया अपने दो साथियों सहित पांच लाख रुपए लेकर फरार हो गया। थाना शहर प्रभारी सुरेंद्रा ने मौके पर पहुंचकर फैक्ट्री मालिक से बात कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने फैक्ट्री की सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। फुटेज से पता लगा कि उक्त आरोपी तड़के 3 बजे रुपए चोरी कर ले गया है।

2 दिन पूर्व भी अपने दो साथियों को लाया था : फैक्ट्री मालिक ने बताया कि चोरी का पता उन्हें सुबह उस समय चला जब वे फैक्टरी पहुंचे। उन्होंने देखा कि ऑफिस के एक जगह पर शीशा निकला हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो ऑफिस की मुख्य टेबल का दराज खुला हुआ था, जिसका लॉक टूटा पड़ा था। तभी उन्होंने उसमें रखे हुए पांच लाख रुपयों की संभाल की तो वह भी गायब मिले। इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

विक्रम सिंह ने बताया कि उन्होंने बहादुर नामक नेपाली रसोइए को करीब डेढ़ साल पूर्व ही अपने यहां पर फैक्ट्री में काम करने वाले कारिंदों के खाना बनाने के लिए काम पर रखा था। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में कुछ काम अधिक होने के कारण 2 दिन पहले ही उक्त रसोइया अपने दोनों साथियों को लेकर आया था जो उसके साथ ही फरार हो गए हैं।

आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

सूचना मिलने पर फैक्ट्री की सीसीटीवी फुटेज देखी गई है, लेकिन उसमें चोरी करने वाले का चेहरा साफ न होने के कारण अभी यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि आरोपी कौन है। फिर भी सभी एंगल ध्यान में रखते हुए आरोपी की जा रही है।'' -सुरेंद्र, थाना प्रभारी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें