प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन:आत्महत्या काे मजबूर करने के आराेपी की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

टोहाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिवा गली निवासी हेयर सेलून संचालक अशोक उर्फ बॉबी आत्महत्या मामले को लेकर मृतक के परिजनों व समाज के लोगों ने शहर थाना में पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। सांझेदार मोहन लाल की 8 दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों व समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं उन्होंने चेतावनी दी कि यदि शनिवार तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो शहर में प्रदर्शन करेंगे।

लाेगाें ने पुलिस पर मोहनलाल को बचाने की कोशिश का आराेप लगाया है। बता दें कि शिवा गली निवासी अशोक कुमार ने 30 सितंबर को अलसुबह अपने ही घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। मृतका की पत्नी ने पुलिस को दिए लिखित बयान में आत्महत्या की वजह मृतक अशोक कुमार के सांझेदार मोहन लाल की धमकियों से परेशान होना बताया था।

आराेपी की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों व सेन समाज के लोगों ने इकट्ठा होकर थाना शहर में जाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। थाना प्रभारी की अनुपस्थिति में एसआई विरेंद्र सिंह ने आश्वासन दिया कि मोहनलाल कहीं बाहर गया है और उसको जल्दी बुलाकर कार्वाई की जाएगी।

इस मौके पर पूर्व सैन प्रधान जगदीश गिल, पूर्व बारबर यूनियन प्रधान रामनिवास, प्रधान सैन समाज सुशील गिल, बारबर यूनियन उपप्रधान धर्मा सैन, रोशन सैन, राहमेहर सैन, आनन्द फौजी, सेवा सिंह, रमेश कुमार, रामानन्द, सतबीर सैन, बलवंत सैन, सुरेश सैन, रामकला, गुड्डू, बागी, विनोद गिल आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...