पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काले झंडे ले रेस्ट हाउस पहुंचे किसान:विधायक ने बढ़ईखेड़ा में निवास स्थान पर समस्याएं सुन किया समाधान

टोहाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक देवेंद्र सिंह बबली द्वारा शुक्रवार को डांगरा रोड स्थित किसान रेस्ट हाउस पर बिजली संबंधी खुला दरबार लगाने की सूचना मिलते ही किसान विरोध जताने के लिए काले झंडे लेकर वहां पहुंच गए। विरोध देखते हुए विधायक ने बढ़ईखेड़ा में अपने निवास स्थान पर ही खुला दरबार लगा लोगों की समस्याएं सुनी।

विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि उनका तो पहले से ही अपने निवास पर खुला दरबार लगाने का कार्यक्रम तय था। जिसमें क्षेत्र के लोग बिजली संबंधी करीब तीन सौ शिकायतें लेकर आए। दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियों अधीक्षण अभियंता, कार्यकारी अभियंता, उपमंडल अधिकारी ने समस्याएं सुनकर अधिकतर का समाधान करवा दिया गया है। विधायक ने काह कि किसानों के विरोध करने आने को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

मास्टर रघवीर सिंह की अध्यक्षता में राजेंद्र समैण, रमेश डांगरा, धीरज गाबा, तरसेम सिंह, महाराज कन्हड़ी, रामकुमार सैनी, नरेंद्र सिवाच, रेशम सिंह हैदरवाला, प्रेम सिंह पूर्व सरपंच लोहाखेड़ा, प्यारा सिंह सरपंच आदि अनेक किसान, टाउन पार्क पर दिए जा रहे धरने से रवाना होकर डांगरा रोड स्थित किसान रेस्ट हाउस पर पहुंचे। जिनमें से कई किसान अपने हाथों में काले झंडे लिए हुए थे।

यहां पहुंचकर उन्होंने करीब आधा घंटा तक धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार विरोधी नारेबाजी की। विधायक के वहां न आने के कारण वे वापस टाउन पार्क पर चले गए। उसके बाद टाउन पार्क के सामने किसानों की मीटिंग हुई। जिसमें किसान आंदोलन को लेकर चर्चा की गई और निर्णय लिया कि 30 जनवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में 1 दिन का क्रमिक अनशन किया जाएगा और जो भी दिल्ली से बड़े किसान नेताओं का आदेश होगा उन्हीं के आदेश अनुसार चलेंगे।

कार्यक्रम तय था: विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि उनका तो पहले से ही अपने निवास पर खुला दरबार लगाने का कार्यक्रम तय था। जहां तक किसानों के विरोध का प्रश्न है, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें