पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद जारी:विधायक बबली ने अपशब्द बोलने पर खेद जताया, लेकिन नहीं सुलझा विवाद

टोहाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेद प्रकट करते विधायक देवेंद्र बबली। - Dainik Bhaskar
खेद प्रकट करते विधायक देवेंद्र बबली।
  • टिकैत बोले- गिरफ्तार लोगों को छोड़ने व केस वापसी पर ही जाएंगे

टोहाना से जजपा विधायक देवेंद्र बबली व किसानों के बीच कहासुनी के बाद 1 जून को शुरू हुआ विवाद 5वें दिन भी नहीं सुलझा। भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी के नेतृत्व में 10 सदस्यीय किसान नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने बलियाला रेस्ट हाउस में विधायक पक्ष से बात की।

इसमें विधायक बबली ने किसानों को कहे अपशब्दों पर खेद जताया। इसके बाद किसान प्रतिनिधिमंडल डीएसपी कैंप ऑफिस में फिर से नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों से मिला, जहां बात बिगड़ गई। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बाहर आकर ऐलान किया कि जब तक गिरफ्तार 3 लोगों की रिहाई और टोहाना मामले में दर्ज सभी 15 केस वापस नहीं होंगे, वे नहीं जाएंगे।

प्रशासन उनकी गिरफ्तारी की भी तैयारी कर ले। अगर रात तक बात नहीं मानी तो रविवार को हरियाणा के साथ यूपी में भी धरने प्रदर्शन कर गिरफ्तारियां देंगे। इससे पहले शनिवार को राकेश टिकैत के अलावा गुरनाम सिंह चढ़ूनी, योगेंद्र यादव व घासी राम गुट के भाकियू प्रदेशाध्यक्ष जोगेंद्र नैन टोहाना पहुंचे।

अनाजमंडी में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद सदर थाने में गिरफ्तारियां देने पहुंचे। देर रात हिसार के सुरेश कौथ ने कहा कि स्थानीय इकाई टैंट लगा दें, क्योंकि माहौल से पता लग रहा है कि आंदोलन लंबा चल सकता है।

खबरें और भी हैं...