पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे पर लगाम:तस्कर टोहाना में बेचना चाहता था अफीम राजस्थान वापस जाते समय पुलिस ने पकड़ा

टोहाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए पुलिस ने एक नशा तस्कर को एक किलो 100 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी चांदपुरा निवासी निक्का सिंह है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां ने उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। एसआई साधु राम ने बताया कि उनकी टीम नाइट डोमिनेशन के दौरान रात की गश्त पर थी।

इस दौरान रात को करीब 10 बजे जब वे रतिया रोड पर एडिशनल अनाज मंडी के पास पहुंचे तो देखा वहां पर एक व्यक्ति चादर ओढ़े खड़ा हुआ था। अंधेरे में पहले तो उसे पता नहीं चला कि पुलिस की गाड़ी है, जब उसके पास जाकर उससे वहां खड़े होने का कारण पूछा तो उसने भागने का प्रयास किया। जिसे टीम सदस्यों ने काबू कर लिया। नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार प्रकाश चंद को बुलाकर उनके समक्ष उसकी तलाशी ली गई। तलाशी में उसके पास से एक किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई।

ठुइयां रोड पर ऑटो से टक्कर के बाद पेड़ से टकराई कार, दो घायल

ठुइयां रोड पर हुए सड़क हादसे में दो व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। रामसरा निवासी भाल सिंह व राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी रमेश कुमार कार में सवार होकर शनिवार देर से भट्टू से ठुइयां रोड की तरफ जा रहे थे। भट्टूमंडी से कुछ दूरी पर कार सामने से आ रहे एक थ्री व्हीलर से टकराकर पेड़ में जा लगी। इस घटना में कार में सवार दोनों व्यक्ति घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें