• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Tohana
  • The People Of Marvel Colony Expressed Their Anger Against The Colonizer And The Manager, There Was No Supply Of Water And Electricity On The Day Of Diwali, The Security Guards Did Not Even Come.

नारेबाजी कर जताया राेष:मार्वल कॉलोनी के लोगों ने कॉलोनाइजर और प्रबंधक के खिलाफ जताया राेष, दिवाली के दिन पानी व बिजली की नहीं हुई सप्लाई, सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं आए

टोहानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मार्वल कॉलोनी में नारेबाजी करते कॉलोनी के निवासी। - Dainik Bhaskar
मार्वल कॉलोनी में नारेबाजी करते कॉलोनी के निवासी।

शहर के रतिया रोड स्थित मार्वल कॉलोनी का नाम बदलने पर कॉलोनी के लाेगाें ने रोष जताया है। उन्होंने कहा कि मालिकों व प्रबंधक ने उनके साथ ठगी की है। बिना सूचना के कॉलोनी से पानी, बिजली व सुरक्षा की सभी सुविधाएं समाप्त कर दी गई।

इतना ही नहीं कॉलोनी के ऑफिस पर भी बोर्ड बदलकर कोई और नाम लिख दिया गया। उन्होंने नारेबाजी करते हुए मांग की कि कॉलोनाइजर तुरंत इसका संज्ञान लें। हालांकि कॉलोनाइजर प्रवीण जैन ने शीघ्र ही इसका समाधान करवाए जाने का आश्वासन दिया है लेकिन फिलहाल कॉलोनी वालों ने जब तक कॉलोनाइजर द्वारा व्यवस्था नहीं की जाती तब तक के लिए 5 सदस्यीय कमेटी गठित कर स्वयं ही व्यवस्था करने का निर्णय लिया है।

दिवाली पर बिजली-पानी न मिलने से हुई परेशानी

कॉलोनी वासी दीपक अरोड़ा व राजेश सचदेवा आदि ने बताया कि कॉलोनी में दिवाली के दिन बिजली पानी की सप्लाई बंद हो गई तथा कॉलोनी के मुख्य गेट के सुरक्षा गार्ड व माली भी नदारद मिले। इतना ही नहीं कॉलोनी के ऑफिस पर लगा कॉलोनी का बोर्ड उतारकर वहां पर कोई और नाम से बोर्ड लगा दिया। जब इस बारे में वहां पता किया तो उन्होंने कहा कि यह ऑफिस उन्होंने खरीद लिया है। इससे वे सभी अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।

कालोनी के वाशिंदे प्रदीप मेहंदीरता ने कॉलोनाइजर से बात की तो उन्होंने कहा कि कॉलोनी के रखरखाव के लिए उन्होंने इसे मदन लाल खुराना को हैंड ओवर कर दिया था जबकि मौके पर से मदन लाल खुराना भी गायब थे और उन्होंने किसी काफोन भी नहीं उठाया।

मैं काठमांडू में हूं, कल बात कर पाउंगा : जैन

मार्वल कॉलोनी के कॉलोनाइजर प्रवीन जैन ने बताया कि वे अभी काठमांडू पहुंचे हैं इसलिए इस बारे में कल बात करेंगे।

खबरें और भी हैं...