पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रेलवे रोड धंसने की समस्या का दो विभाग करेंगे समाधान

टोहाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टोहाना के रेलवे रोड पर फतेहाबाद डिस्ट्रीब्यूटरी नहर के साथ की सड़क पर ट्रक धंसने से हुआ था गहरा गड्ढा

रेलवे रोड पर फतेहाबाद डिस्ट्रीब्यूटरी नहर के साथ की सड़क पर ट्रक धंसने से जहां बड़ा हादसा होने से बच गया था वहीं उससे वहां पर एक गहरा गड्ढा भी हो गया था। जिसका संज्ञान लेते हुए नगर परिषद व जनस्वास्थ्य विभाग ने संयुक्त रूप से समाधान करने का निर्णय लिया है। बता दें कि रविवार को उक्त जगह सड़क धंसने से बड़ा हादसा होने से बच गया था। उस सड़क में एक ट्रांसपोर्ट का ट्रक करीब 4 फुट धंस गया था। वह तो गनीमत रही कि ट्रक पलटा नहीं अन्यथा राहगीर या पास के दुकानदारों को जान माल का नुकसान हो सकता था।

बरसाती पानी निकासी की पाइप लाइन टूटी
जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ मनदीप सिंह ने बताया कि सड़क धंसने से नीचे से निकलने वाली शहर के पानी की निकासी वाली पाइप लाइन टूटी है। शहर के मिलन चौक व चंडीगढ़ रोड का बरसाती पानी की निकासी इसी पाइप लाइन से होती है। उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व आई बरसात के बाद मिलन चौक के पानी की निकासी में इसी कारण हुई, क्योंकि सड़क के नीचे पाइप लाइन में मिट्टी भर गई थी। उन्होंने बताया कि पानी की निकासी के लिए इससे जुड़े सभी मेनहोलों को दो शिफ्टों में खाली करवाया जा रहा है।  

पेयजल में नहीं हो रही मिक्सिंग
अिधकारियों ने आश्वास्त किया कि यहां से पेयजल की पाइप लाइन नहीं निकलती इसलिए यहां को पेजयल पाइप लाइन में मिक्सिंग नहीं हो रही। इसलिए सभी शहरवासी निश्चिंत रहें। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें