पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ठगी का मामला:12.60 लाख के इनाम का लालच दे ठगे 35,700 रुपये, केस दर्ज

तोशाम15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लक्ष्मी नगर निवासी एक महिला को 12.60 लाख रुपये का इनाम निकलने का झांसा देकर ठगों ने उससे करीब 38 हजार रुपये हड़प लिए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का महिला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। तोशाम की लक्ष्मी नगर निवासी महिला सविता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके मोबाइल पर एक फोन आया कि अमेजन कंपनी से बोल रहा हूं।

आपका एक 12.60 लाख रुपये का इनाम निकला है। महिला ने बताया कि फिर उन्होंने कहा कि इसके बदले हमारे खाते में 4200 रुपये हमारे खाते मे भेजो और उसके बाद उसने कहा कि हमारे मैनेजर आपके पास काॅल करेंगे। कुछ देर बाद ही दूसरे नंबर से फोन आया और कहा कि प्रोसेस जारी कर दी और आपके वाट्सएप नंबर पर लेटर भेज दिया है। महिला ने बताया कि उन्होंने कहा कि इसमें आपको इनकम टैक्स भरना पड़ेगा। इनकम टैक्स भरने में आपको 12600 रु. देने पड़ेंगे। महिला ने बताया कि 12600 रुपये भेजने के बाद उन्होंने मेरे पास 2 लेटर और भेज दिए। उन्होंने महिला को कहा कि टैक्स और भरना पड़ेगा। उसके बाद उन्होंने कहा कि अगर आप 25200 रुपये नहीं भेजते हो तो रुपये भी ब्लाॅक हो जाएंगे और प्रोसेस बंद कर देंगे।

महिला ने बताया कि उसके बाद दोबारा शाम के समय उनका फोन फिर आया और कहने लगे कि आपको और रुपये भेजने पड़ेंगे। महिला ने बताया कि उन्होंने मना कर दिया जिसके बाद उन्होंने प्रोसेस बंद करने की धमकी देते हुए गाली-गलोज करने लगे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...